Published on October 31, 2021 7:17 pm by MaiBihar Media

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता इनदिनों गोवा में पार्टी विस्तार करने में जुटी हुई है। वे शनिवार को गोवा दौरे के अंतिम दिन मापुसा बाजार का दौरा किया और दुकानदारों से बात की। इस दौरान राजनीतिक रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर के बाद उन्होंने भी कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उधर, राहुल गाधी भी गोवा दौरे पर हैं वे आज बाइक की सवारी करते हुए दिखाई दिए। साथ ही राहुल ने पेट्रोल-डिजल को लेकर भाजपा पर हमला बोला।

जानिए कांग्रेस को लेकर क्या बोलीं ममता बनर्जी

वहीं, ममता ने किशोर के तर्ज पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, कांग्रेस राजनीति को गंभीरता से नहीं ले रही है, इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ताकतवर बनेंगे। मैं सब कुछ अभी नहीं कह सकती। अगर कोई फैसला नहीं लेता, तो उसका खामियाजा देश क्यों भुगते?

यह भी पढ़ें   गांधी जयंती : मोदी ने राजघाट पर बापू को किया नमन, कहा- हर पीढ़ी के लिए हैं आदर्श ..

भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा, अब दिल्ली की दादागिरी नहीं चलने वाली। इसे खत्म करना होगा। उन्होंने कहा, भाजपा ने अच्छे दिन का वादा किया, लेकिन अब ये लोग देश खत्म करने में जुटे हैं। महंगाई बढ़ रही है। डीजल, पेट्रोल, एलपीजी की कीमतें दिनों-दिन आसमान छू रही हैं, लेकिन भाजपा इन मुद्दों को हल करने में गंभीर नहीं है।

राहुल भी गोवा में मौजूद, भाजपा पर साधा निशाना

आपको बता दें कि ममता के साथ-साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शनिवार को गोवा में थे। राहुल ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, दुनिया में ईंधन पर सबसे ज्यादा टैक्स भारत में है। इसका फायदा 4-5 उद्योगपतियों को ही होता है। आगे कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में किसानों का ऋण माफ करने का वादा किया। पंजाब और कर्नाटक में भी ऐसा ही किया। हमारा चुनावी घोषणापत्र सिर्फ वादा नहीं बल्कि गारंटी है।  

यह भी पढ़ें   देश में तबाही मचाने की ट्रेनिंग लेने वाले ISI प्रशिक्षित आतंकियों से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.