pic credit- google

Published on October 30, 2021 9:47 pm by MaiBihar Media

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस को लेकर अपना स्पष्ट रूख कर दिया है। उन्होंने फिर एक बार कहा है कि वे कांग्रेस में नहीं रहेंगे और वे जल्द अपनी पार्टी बनाएंगे। इस बाबत पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन के मीडिया सलाहकार रविन ठुकराल ने पूर्व मुख्यमंत्री का ट्विटर पर बयान जारी किया। जिसके बाद पंजाब की सियासत गरमा गई।

आज कांग्रेस से पर्दे के पीछे बातचीत की खबरों को नकारते हुए कैप्टन ने कहा कि वह समय अब बीत चुका है। कैप्टन ने कहा कि अब कांग्रेस में नहीं बने रह सकते हैं। सहयोग के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का आभार भी जताया।  

यह भी पढ़ें   पंचायत चुनाव: तीसरे चरण में 58.19 प्रतिशत हुई वोटिंग, 198 लोग गिरफ्तार

कैप्टन के मीडिया सलाहकार रविन ठुकराल ने पूर्व मुख्यमंत्री का ट्विटर पर बयान जारी किया। कैप्टन ने कहा, ‘कांग्रेस से पर्दे के पीछे बातचीत की खबरें गलत हैं। सुलह का समय अब खत्म हो चुका है। मैं सोनिया गांधी के सहयोग के लिए उनका आभारी हूं, लेकिन अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा।

‘ बता दें, अपनी पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके कैप्टन ने फिलहाल कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अपनी पार्टी बनाने की घाेषणा कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि वह किसानों का मुद्दा सुलझने के बाद पंजाब चुनाव के लिए भाजपा, अकाली दल और अन्य के साथ सीटों के बंटवारे के लिए बातचीत करेंगे।

यह भी पढ़ें   कपूरथला में बेअदबी नहीं हुई है : चरणजीत सिंह चन्नी
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.