Published on September 17, 2021 5:39 pm by MaiBihar Media

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के 71 वें जन्मदिन पर मछुआरों (Fishermen) ने ‘सेवा और समर्पण’ अभियान के अंतर्गत अनोखा जन्मदिन मनाया। बिहार राज्य अभियान प्रमुख संजय सरावगी व विधान पार्षद अर्जुन सहनी के नेतृत्व में अनोखे अंदाज में प्रधानमंत्री का जन्मदिन दरभंगा (Darbhanga) जिला मुख्यालय स्थित हराही पोखर में जिले में मनाया गया। जिले के विभिन्न इलाकों से 71 नाव और अपने परंपरागत साधनों के साथ मछुआरे हराही तालाब के किनारे पहुंचे।

तलाब के किनारे आने ने के बाद बैलून व तिरंगे से सजे नाव पर पीएम मोदी की होर्डिंग्स के साथ तालाब में उतरे। जाल फेंककर अपना करतब दिखाया। फिर बड़े ही अनोखे अंदाज में ‘सेवा और समर्पण’ के अभियान प्रमुख के नेतृत्व में केक काटा गया। पीएम मोदी की तस्वीर को सांकेतिक तौर पर लड्डू खिलाया गया। इसके बाद लोगों ने गाजे-बाजे के बीच जन्म दिन के मंगल संदेश दिए।

यह भी पढ़ें   बाढ़ का असर : फिर से दरभंगा-समस्तीपुर रेल खंड पर ट्रेनों का परिचालन हुआ बंद

उधर, स्टेशन रोड स्थित विधायक संजय सरावगी के कार्यालय पर 71 किलो बेसन के 291 किलो लड्डू के साथ पीएम का जन्मदिन मनाने की तैयारी है। ‘सेवा और समर्पण’ अभियान के प्रमुख ने बताया कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है। पूरे प्रदेश में प्रधानमंत्री के प्रति लोगों की जुबान से केवल और केवल शुभकामनाएं निकल रही हैं।

दूसरे ओर मंदिरों में हवन कीर्तन एवं तिलक लगाने का कार्यक्रम चल रहा है। शाम में सभी मंदिरों में स्थानीय लोगों एवं कार्यकर्ताओं की ओर से सामूहिक दीप प्रज्वलन का कार्य किया जाएगा । भाजपा कार्यकर्ता बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक अपनी सेवा भावना को व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राज्य एवं देश के लिए एक कल्याणकारी दिवस के रूप मनाने को लेकर निकल पड़े हैं।

यह भी पढ़ें   भारत-नेपाल की सीमा पर तीन करोड़ की चरस के साथ महिला सहित दो तस्कर गिरफ्तार
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.