Published on August 31, 2021 10:15 pm by MaiBihar Media

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सत्ता वापसी के बाद राज्य में भाजपा (BJP) नेताओं द्वारा लगातार पार्टी को छोड़ने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में बागदह क्षेत्र के भाजपा विधायक विश्वजीत दास (Biswajit Das) ने भी भाजपा पार्टी छोड़ी दी। मंगलवार को उन्होंने भाजपा को छोड़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया। इससे पहले सोमवार को ही तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी का दामन थाम लिया था। वह बिशुनपुर सीट से विधायक हैं।

टीएमसी की सदस्यता लेते ही विश्वजीत दास ने कहा कि कुछ गलतफहमियों के कारण ऐसा किया जो नहीं करना चाहिए था, अब वे अपने घर को लौट आए हैं। मालूम हो कि विश्वजीत दास भाजपा के कोई पहले नेता नहीं हैं, जो टीएमसी में शामिल हुए है। इनसे पहले नाथ से पहले बिष्णुपुर से भाजपा विधायक तन्मय घोष और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (Mukul Roy) भी तृणमूल का दामन थाम चुके हैं।

यह भी पढ़ें   नहीं है बिजली संकट का कोई खतरा, केंद्रीय मंत्री ने बताया क्यों हुआ पैनिक...

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के मई में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की। इसके साथ ही भाजपा नेताओं तृणमूल का दामन थामना शुरू कर दिया। वहीं, टीएमसी के कई नेताओं की घर वापसी भी शुरू हो गई है। बता दें कि बागदह विधायक के साथ एक पार्षद मनतोष ने भी टीएमसी का दामन थामा है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.