Published on August 31, 2021 9:42 pm by MaiBihar Media

बेंगलुरू (Bengaluru) से दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ऑडी (Audi) कार अनियंत्रित होकर एक दीवार से टकरा गई, जिसमें डीएमके विधायक के बेटे सहित सात लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा कोरामंगला (Koramangala) इलाके में मंगलवार सुबह लगभग 2 बजे हुआ। बेंगलुरू ट्रैफिक पुलिस ने बताया है कि मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल है। छानबीन में पुलिस ने बताया है कि विधायक के बेटा को हाई एंड कारों (Cars) और बाइकों (Bikes) का काफी शौक था।

मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार से आ रही कार जब दीवार से टकराई तो कार पलट गई। बेंगलुरू ईस्ट डिवीजन के ट्रैफिक पुलिस के डिप्टी कमिश्नर केएम शांताराजू के मुताबिक मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने होसुर विधायक (MLA) वाय प्रकाश के इकलौते बेटे वाय करुणा सागर की भी इस हादसे में मौत होने की पुष्टि की है। जानकारी मिलने के उपरांत विधायक के घर कोहराम मच गया और इधर कई राजनीतिक दिग्गजों ने भी शोक प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें   भारतीय फेडरेशन पर प्रतिबंध लगाने की फीफा ने दी धमकी, बढ़ सकती है परेशानी

घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने हादसे पर दुख जताया है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ऑडी कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दुर्घटना के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि वाहन चालक ने कहीं शराब तो नहीं पी थी। पहले खबर आई थी कि मृतकों में विधायक की बहू भी शामिल है लेकिन परिजनों ने बताया कि विधायक का बेटा अविवाहित था।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.