Published on April 12, 2024 4:56 pm by MaiBihar Media

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के उधमपुर, राजस्थान समेत कई अन्य क्षेत्रों में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उधमपुर में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा मिलेगा।

आगे कहा कि वैष्णो देवी और अमरनाथ तीर्थयात्रा की सुरक्षा को लेकर चिंता रहती थी, लेकिन अब सुरक्षा की स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही यहां विधानसभा चुनाव भी कराए जाएंगे। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी के इस बयान से लोगों की उम्मीदें बढ़ गयी है।

यह भी पढ़ें   उद्धव ठाकरे काे ‘थप्पड़ मारने वाला बयान’ देने वाले केंद्रीय मंत्री राणे गिरफ्तार, कोर्ट ने भी दिया झटका

बता दें कि विपक्ष पिछले काफी समय से राज्य में विधानसभा चुनाव कराने की मांग कर रहा है। इसी बिच पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि वह बहुत आगे की सोचते हैं। इसलिए अब तक जो हुआ है वह सिर्फ ट्रेलर है। जल्द ही आप अपनी बात अपने विधायकों और मंत्रियों के साथ शेयर कर सकेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि दशकों के बाद आगामी लोकसभा चुनाव आतंकवाद, अलगाववाद, पथराव, हड़ताल और सीमा पार आतंकवाद के डर के बिना हो रहा है। यह अब कोई चुनावी मुद्दे नहीं बचे हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में विकास हो रहा है और सरकार में लोगों का विश्वास मजबूत हो रहा है।

यह भी पढ़ें   अचानक सावरकर पर क्यों छिड़ा विवाद, जानिए क्या बोला पक्ष और विपक्ष
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.