Published on April 13, 2024 4:48 pm by MaiBihar Media

राजद के घोषणा पत्र पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास)और हम पार्टी ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। चिराग ने राजद के घोषणा पत्र पर निशाना साधा। बिना नाम लिए उन्होंने तेजस्वी यादव और उनके परिवार पर हमला भी बोला। चिराग पासवान ने कहा कि एक करोड़ लोगों को नौकरी अगर दे सकते हैं हैं तो लंबे समय तक इन्हीं के परिवार के लोग बिहार की सत्ता में रहे। उस वक्त कैसे नौकरियां बांटी गई?, यह सबको पता है।

चुनावी समय में वादे बड़े-बड़े किए जाते हैं। जब सत्ता में आते हैं तब सच्चाई का पता चलता है। हकीकत तो यह है कि इनलोगों को जब भी सत्ता मिलती है तो यह लोग बहाना बनाना शुरू कर देते हैं और कहने लगते हैं कि यह गठबंधन का वादा नहीं हमारा वादा था और जब हमारी सरकार आएगी तब इसे पूरा किया जाएगा। इसके साथ ही चिराग पासवान ने दावा किया कि बिहार की जनता यह मन बना चुकी है कि हर हाल में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। सही मायनों में डलब इंजन की सरकार ही राज्य का विकास करना चाहती है। हर बिहारी ऐसा चाहता है।

यह भी पढ़ें   जनशक्ति यात्रा : बिहटा के दलित बस्ती पहुंचे तेजप्रताप, गरीबों में बांटे कपड़े

वही हम पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी ने तेजस्वी को आड़े हाथों लिया और कहा कि अब जब तेजस्वी यादव को पता है कि उनकी सरकार बन ही नहीं रही तो वह कुछ भी घोषणा कर सकते हैं। मांझी ने कहा कि राजद के घोषणा पत्र में शायद कुछ बातें छूट गई हैं,जो निम्नलिखित हैं…भारत में अमेरिका का विलय करेंगेंसूरज पश्चिम से उगाएंगें समुद्र के पानी को मीठा बना देंगें।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.