Published on September 29, 2022 1:46 pm by MaiBihar Media

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में बुधवार को विशेष कोर्ट में विशेष गवाही होनी थी, लेकिन गवाह के नहीं पहुंचने के कारण गवाही की प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी। आपकों बता दें कि इस दौरान शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद रोहित सोनी, विजय गुप्ता, रिशु जयसवाल, राजेश, अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मिया, सोनू गुप्ता की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कराई गई। वहीं इस सुनवाई के दौरान अजहरुद्दीन वेग उर्फ लड्डन मियां की ओर से अधिवक्ता शरद सिन्हा ने कोर्ट में आवेदन देकर गवाही बंद करने का न्यायालय से आग्रह किया। आपकों बता दें कि पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में CBI अब तक 36 लोगों की गवाही करा चुकी है।

इस मामले में वकिल श्री सिन्हा ने कहा कि पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की जेल में मृत्यु हो चुकी है। गवाही के चक्कर में कब तक उनके मुवक्किल को जेल में रखा जाएगा। कोर्ट ने सुनवाई के बाद अगली तिथि 17 अक्टूबर को तय की है। अधिवक्ता श्री सिन्हा का कहना है, कब तक गवाही चलेगी। पिछली तिथि को भी CBI ने किसी गवाह को नहीं पेश किया। ऐसी स्थिति में हमने गवाही को बंद करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें   वायरल बुखार को लेकर एक्शन में मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा कर दिए कई निर्देश

13 मई 2016 को आराधियों ने मारी थी गोली
आपकों बता दें कि 13 मई 2016 को राजदेव रंजन खबर संकलन के लिए सीवान रेलवे स्टेशन से अपने कार्यालय जा रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी। पत्रकार रंजन को गर्दन और सिर पर गोलियां मारी गई थी। गोलीबारी रात करीब आठ बजे सीवान बाजार इलाके में हुई। वहीं आनन-फानन में पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.