Published on August 25, 2022 1:23 pm by MaiBihar Media

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर अब कई तहर की बातें सामने आ रही है। sonali fogat की मौत के बाद परिजनों ने उनके पीए सुधीर सांगवान पर हत्या करने का संदेह जताया है। परिजनों का दावा है कि हिसार के फार्म हाउस से सोनाली का लैपटॉप और कुछ अन्य सामान गायब कर दिया गया है। मिलीभगत से ही सोनाली फोगाट की हत्या की गई है। इसकी जांच होनी चाहिए।

हरियाणा के विपक्षी दलों ने भी सोनाली की मौत की CBI जांच की मांग की है। वहीं इस पूरे मामले पर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि शुरूआती जांच रिपोर् में मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज किया है। इस पूरे मामले को खुद डीजीपी देख रहे हैं। बुधवार को दो डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम किया है। सोनाली मंगलवार को गोवा में थीं। वहां रात को बेचैनी होने की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें   बेंगलुरू : सड़क दुर्घटना में विधायक के बेटे समते सात की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

सोनाली की मौत के बाद बहन रेमन का आरोप है कि उनको दिल का दौरा नहीं पड़ सकता। वहीं, सोनाली के भांजे विकास ने आरोप लगाया कि सोनाली की मौत के पीछे सांगवान की साजिश है। वह सोनाली के साथ गोवा में था। उसके कहने पर ही पुलिस ने फार्म हाउस से लैपटॉप और जरूरी सामान उठा लिया है, जिसमें सारा डाटा और जमीन और प्रॉपर्टी के कागजात सेव थे। विकास ने आरोप लगाया कि सुधीर सोनाली की मौत के बारे में बार-बार बयान बदल रहा है। विकास ने सांगवान के साथ हुई बातचीत की ऑडियो रिकार्डिंग भी सुनाई। इस बीच, गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने कहा है कि उनकी मौत में कुछ गड़बड़ी दिखाई नहीं देती। शरीर पर किसी तरह की बाहरी चोट नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में वास्तविकता सामने आ जाएगी।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.