Published on August 23, 2022 12:12 pm by MaiBihar Media

बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का गोवा में बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आपकों बता दें कि फोगाट नेता होने के अलावा वह टिक-टॉक स्टार रह चुकी हैं। जिनके चाहने वाले करोड़ों फैन्स थे। फोगाट बिग बॉस की सीजन 14 में भी नजर आ चुकीं है। सोनाली कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ 2019 में हरियाणा चुनाव आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ी थीं, लेकिन वह हार गई थीं। सोनाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। नेता होने के अलावा उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। वहीं इस दु:खद खबर को सुनकर काफी सदमे में है।

फोगट ने कुछ घंटे पहले किया था पोस्ट
आपकों बता दें कि सोनाली फोगाट तब से सुर्खियों में आईं थी। जब इनके टिकटोक वीडियो लोगों के बीच छाने लगे थे। सोनाली फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जो शायद उनकी मौत से कुछ समय पहले का ही है। साथ ही उसने उसी समय ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भी बदला था। वीडियो में सोनाली फोगाट गुलाबी दुपट्टे से अपना चेहरा ढकी नजर आ रही थी। मोहम्मद रफी के गाने ‘रुख से जरा निकाब तो हटा दो मेरे हजूर’ पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें   उपराष्ट्रपति चुनाव की अधिसूचना जारी, 6 अगस्त को होगा मतदान


बिग बॉस 14 से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली सोनाली को शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली थी। जहां उनकी कुछ लोगों से दोस्ती हुई तो कुछ लोगों से भयंकर लड़ाई भी देखने को मिली। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान को इंप्रेस करने के लिए उनके गाने पर बेली डांस भी किया। अब जब वो इस दुनिया में नहीं हैं तो उनके चाहने वाले शोक में डूबे हुए हैं।
जानकारी के अनुसार सोनाली अपने कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा गई थीं। स्थानीय अधिकारियों ने अभी तक मौत के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.