Published on May 31, 2022 12:50 pm by MaiBihar Media

राज्यसभा के लिए तीसरी बार उम्मीदवार नहीं बनने के बाद केंद्रीय इस्पात मंत्री व जदयू के वरीय नेता आरसीपी, सोमवार को मीडिया से बताचीत की। पत्रकारों ने जब पूछा कि क्या आपकी मंत्री पद की कुर्सी जा सकती है या आप बने रहेंगे तो उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जब कहेंगे, मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा। उन्होंने राज्यसभा उम्मीदवार का टिकट नहीं मिलने पर सीएम नीतीश कुमार के निर्णय को सराहा, उनको धन्यवाद दिया और कहा कि मुख्यमंत्री ने मेरे अच्छे के लिए ही यह निर्णय लिया होगा। मैं संगठन की मजबूती के लिए लगातार काम करता रहूंगा।

आरसीपी सिंह को पार्टी ने बहुत अवसर दिया : सीएम
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्रिमंडल से तुरंत इस्तीफा देने का मतलब नहीं है। राज्यसभा में उनका कार्यकाल बाकी है। कार्यकाल तक तो वे मंत्री रह ही सकते हैं। मुख्यमंत्री, सोमवार को राज्यसभा के जदयू प्रत्याशी खीरू महतो के नामांकन में शामिल होने के बाद मीडिया से मुखातिब थे। उनसे आरसीपी के मंत्री पद को लेकर सवाल पूछा गया था। बोले-‘तुरंत इस्तीफा देने का क्या मतलब है?’ जदयू की ओर से केंद्र में किसी और को मंत्री बनाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सब आगे की चीज है। किसी चीज को मांगने की जरुरत नहीं है। समय आने पर ये सब चीजें क्लियर हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें   जमुई : कार में महिला के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता ने दर्ज कराई प्राथमिकी

खीरु महतों को लेकर किसी को काई ऐतराज नहीं
उन्होंने कहा कि सब लोगों से विचार-विमर्श के बाद ही जदयू के उम्मीदवार की घोषणा की गई। पार्टी में किसी भी चीज को लेकर कोई मतभेद नहीं है। हम लोगों की इच्छा हुई कि झारखंड के अपने पुराने साथी को इस बार राज्यसभा भेजें। सो, खीरु महतो को उम्मीदवार बनाया गया। उनको लेकर किसी को भी ऐतराज नहीं है। आरसीपी सिंह को भी नहीं है। उनको पार्टी ने शुरू से काफी अवसर दिया है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.