Published on May 31, 2022 12:27 pm by MaiBihar Media

राजद ने विधानसभा कोटे से चुने जाने वाले विधान परिषद की तीनों सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। वहीं इस घोषणा के बाद कार्यकर्ताओ व राजद के नेताओं ने खुशी जाहिर की। राजद के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये A to Z की पार्टी है। इस पार्टी में सभी वर्गों का ख्याल शुरू से ही रखा गया है। इस घोषणा को लेकर कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी का निर्णय सराहनीय है।

महिला प्रकोष्ठ की महासचिव हैं मुन्नी रजक
प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने सोमवार को बताया कि युवा राजद अध्यक्ष मो. कारी सोहैब, महिला प्रकोष्ठ की महासचिव मुन्नी रजक और वर्षों से पार्टी से जुड़े दिनारा के अशोक कुमार पांडेय को लालू यादव ने राजद से एमएलसी बनाने का निर्णय लिया है। कारी मुजफ्फरपुर शहर, मुन्नी बख्तियारपुर की अलीपुर बिहटा और अशोक पांडेय रोहतास जिला के मिल्की नियाजीपुर गांव के निवासी हैं।

यह भी पढ़ें   11.50 लाख के जाली नोट के साथ सारण व मुजफ्फरपुर के चार शातिर गिरफ्तार

अगले महीने 2 जून से होगा नामांकन
अगले महीने 2 जून से इन पदों के लिये नामांकन होना है। विधान परिषद के जिन सात सदस्यों का कार्यकाल जुलाई में समाप्त हो रहा है उसमें जदयू के गुलाम रसूल बलियावी, सीपी सिन्हा, कमर आलम, रणविजय सिंह, रोजिना नाजिम, भाजपा के अर्जुन सहनी और वीआईपी के मुकेश सहनी शामिल हैं। मुकेश सहनी का संबंध भाजपा से खराब होने के बाद अब नीतीश मंत्रिमंडल से बाहर हो चुके हैं।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.