Published on May 31, 2022 10:42 am by MaiBihar Media

छपरा जिले के अमनौर के झखरा के मौजूद हनुमान मंदिर पास अल सुबह लोगों ने एक लाश देखी। जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। शव एक 72 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का था। वृद्ध को अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से गला रेतकर मार डाला था । सिर पर अनेको बार चाकुओं से वार किया हुआ था व कान को भी काट डाला था। मौके पर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान झखरा गांव के योगेंद्र सिंह पिता चांदी सिंह 72 वर्ष के रूप में की गई है। लोगों बताया कि योगेंद्र सिंह एक किसान थे वे हमेशा अपने खेतों में ही काम करते थे।

वहीं इस घटना की सूचना परिजनों को मिली जिसके बाद रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं मृतक के पोता गुंजन कुमार ने बताया कि रविवार की संध्या दादा घर से खेतों में चर रहे मवेशी को लेने गए थे। देर शाम तक जब घर नहीं लौटे तो हमलोग खोजबीन करे लगे। खेतों की तरफ आकर पुकारे पर कहीं कुछ पता नहीं चला। बाजारों की तरफ ढूंढने गए। कही नहीं मिले। जब सुबह गांव में शव मिलने की शोर हुई तो देखा चंवर में आम के बगीचे के निकट इनका शव पड़ा हुआ है। गला रेता हुआ है। बताया कि कुछ लोग दादा को धमकी फोन पर दिया करते थे। कई लोगों को इनके धन- सम्पति पर आंखें गड़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें   पंचायत चुनाव: आदर्श आचार संहिता में ओसामा पहुंचे जिला परिषद के संभावित प्रत्याशी के घर, हो रही जांच

पुलिस को शव को कब्जे में लेने से ग्रामीणों ने रोका
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम के लिए भेजना चाहा। जहां ग्रामीण भड़क गए, शव को उठाने से रोक दिया। लोगों ने नाराजगी जहीर करते हुए कहा कि थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में अमनौर में अपराधी घटनाएं हो रही है। इस घटना के पहले झखरी के एक युवक की बेरहमी से हत्या कर की गई। आज तक अपराधी पकड़े नहीं गए। गोली कांड हुआ। लड़की के साथ छेड़खानी होती है। प्राथमिकी करने के लिए एसपी साहब को कहना पड़ता है। स्थानीय पुलिस मौज कर रही है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.