Published on February 27, 2022 1:06 pm by MaiBihar Media

दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाने के माैलागंज निवासी टेंपाे चालक 24 वर्षीय नंदू कुमार साह की अापसी दुश्मनी में देर रात शाहपुर मब्बी के पास पहले अपराधियों ने जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान चालक का हाथ-पैर ताेड़ डाला और गाेली मारकर हत्या कर दी। चालक की पहचान लहेरियासराय के मौलागंज मोहल्ला निवासी नंदू के रूप में हुई है।
ऑटो चालकों ने जाम की सड़क
इस घटना की जानकारी जैसे ही अन्य ऑटो चालकाें को मिली तो विरोध जताते हुए दिल्ली माेड़, बाघ माेड़, बेला माेड़, खान चाैक आदि जगहाें पर जाम लगा दिया। जाम के कारण स्थानीय यात्रियों को आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जाम को हटवाया।
बदमाश झांसे में डाल चालक को एनएच 57 पर ले गए
बदमाश पहले ऑटो चालक को झांसे में डालकर दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर ले गए। वहां दोनों हाथ-पांव तोड़ दिया और फिर सीने में गाेली मार दी। नंदू का शव सड़क किनारे ही मिला, जबकि उसका ऑटो भी कुछ दूरी पर था। जानकारी के अनुसार इस घटना के पीछे आपसी दुश्मनी की बताई जा रही है।
शादी की चल रही थी बात
परिजनों ने बताय कि नंदू हलवाई का काम करने के साथ ही भाड़ा पर ऑटो चलाता था। उसकी शादी को लेकर लड़की वाले बातचीत के लिए अाने वाले थे।
नंदू शराब मामले में चल रहा था फरार : सब इंस्पेक्टर
घटना के बाद विवि थाना के सब इंस्पेक्टर अर्जुन मिश्रा ने बताया कि नंदू शराब मामले में फरार चल रहा था। सदर एडीपीओ कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि मामले में टेक्निकल सेल सहित और अन्य के सहयोग से छापेमारी कर जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.