Published on February 27, 2022 1:21 pm by MaiBihar Media

मधुबनी जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। जहां नगर थानाक्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले को लेकर पीड़िता ने नगर पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया है।
ई-रिक्शा से संबंधी के घर जा रही थी युवती
जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की ई-रिक्शा से अपने रिश्तेदार के साथ मधुबनी में किसी संबंधी के घर जा रही थी। इसी बीच पुराने बस स्टैंड में चार-पांच लोगों ने उसे रिक्शा से खींचकर उतार लिया।
पुरानी बस स्टैंड से पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुरानी बस स्टैंड की चहारदीवारी के पीछे ले जाकर गैंगरेप किया। पीड़ित के रिश्तेदार ने थाना आकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पुराने बस स्टैंड पहुंचकर मौके से तीन आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल चौथे अपराधी को शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में किशन राम, शिव कुमार, पंकज राम, संजय कुमार झा हैं। एक अपराधी जितेंद्र यादव अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही
इस मामले में देर शाम सदर एसडीपीओ राजीव कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए जानकारी दी। एसडीपीओ ने कहा कि फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.