Published on February 27, 2022 12:37 pm by MaiBihar Media

मीरगंज में एक पति ने सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने के बाद अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के कासिम समईल गांव की है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त दाब को जब्त कर लिया है। मृतका का नाम अंजू देवी बताया जाता है जो जीविका दीदी थी तथा सहायता समूह से जुड़कर अपने बच्चों का परवरिस करती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद
पुलिस का कहना है कि अबतक के जांच में यह पता चला कि पति-पत्नी के बीच देर शाम विवाद हुआ था। वही घटना के बाद अन्य परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं। मृतका के चार नाबालिग बच्चे है जिनका रो-रोकर बूरा हाल है।
जान बचाने के लिए बंद करना पड़ा दरवाजा
घटना को लेकर मृतका की बेटी पूजा का कहना है कि मां शाम को पानी लेने गई थी, उसी दौरान उनके पिता और अन्य घर वालों ने गला रेत कर उन्हें मार डाला। वह और उसके तीन अन्य भाई-बहन किसी तरह दरवाजा बंद करके अपनी जान बचाई।
10 साल से पति-पत्नी रह रहे थे अलग
मृतिका की बड़ी बेटी पूजा ने बताया कि उसके पिता विजय साह और मां में 10 साल से बातचीत बंद थी और अलग-अलग रह रहे थे। उसके पिता उसकी बड़ी मम्मी के कहने में रहते थे और अपने घरवालों को नहीं देखभाल करते थे यही कारण था कि दोनों के बीच आपसी वाद विवाद होता रहता था। अपने बच्चों के लालन-पालन को लेकर उसकी मां अंजू देवी जीविका दीदी का काम करती थी जिससे वह लोगों का भरण पोषण होता था। वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.