Published on October 29, 2021 10:10 pm by MaiBihar Media

तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव से पहले दोनों जगहों पर शराब, साड़ी और पैसा बंटवाकर चुनाव जीतने का आरोप सत्तापक्ष पर लगा है। यह आरोप शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सत्तापक्ष पर लगाया है। वहीं, देर रात तेजस्वी यादव ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है। सात ही लिखा है कि रात के वीडियो में नीतीश कुमार का दोहरा चेहरा, चरित्र और चाल देखिए। बेचारे थके हारे बौखलाए मुख्यमंत्री उपचुनाव में धनबल, बाहुबल, छलबल, प्रशासनिक बल के दम पर सीट बचाने का प्रपंच रच रहे है।वैसे ये गांधीवादी बनने का ढोंग करते रहते है। बिहार की न्यायप्रिय जनता इनको कड़ा सबक सिखाएगी।

वहीं, इससे पहले प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आहवान किया कि वो मतदान के दिन पूरी तरह सतर्क रहें और गड़बड़ी दिखने पर उसका विडियो या ऑडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वॉयरल करें।

यह भी पढ़ें   मुख्यमंत्री नीतीश पर चिराग ने साधा जमकर निशाना, क्राइम और शिक्षा के सवाल पर घेरा

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि थाना प्रभारी शराब बंटवा रहे हैं। प्रशासन शराब डीलरों से गलत ढंग से शराब मंगवाकर उनलोगों तक पहुंचवा रहा हैं। जिस गाड़ी से साड़ी और शराब बंटवाया जा रहा है उन सभी गाड़ियों का नम्बर और नाम सार्वजनिक किया जायेगा।  

हेलीकॉप्टर से जाएंगे तेजस्वी यादव

इतना ही नहीं तेजस्वी ने कहा कि जरुरत पड़ने पर हम भी हेलीकॉप्टर से बगल वाले जिले में पहुंच ऐसी हरकतों को रोकने की हर कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के लिए काम कर रहे जिस डीएसपी पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है वो अभी तक वो दरभंगा में ही बने हुए हैं। चुनाव आयोग से तेजस्वी ने सत्ता पक्ष द्वारा किये जा रहे दुरूपयोग पर संज्ञान लेने को कहा है।

यह भी पढ़ें   राजद बनी अब 80 विधायकों वाली सूबे की सबसे बड़ी पार्टी

वहीं, तेजस्वी यादव ने जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई गलतफहमी में न रहे कि हमलोग डर गये या हार रहे हैं। सरकार सारी शक्ति लगा ले, जनता हमारे पक्ष में है और दोनों सीट हम जीत रहे हैं। इस बार की लड़ाई लालटेन बनाम तीर नहीं बल्कि जनता बनाम सरकार है। उन्होंने आरोप लगाया कि डिप्टी स्पीकर का पैसा बांटते और पूर्व एमएलसी की साड़ी बांटते विडियो वॉयरल है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.