Published on July 31, 2022 1:56 pm by MaiBihar Media

महुआ मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के दौरान पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने कहा कि महुआ की जनता चाहेगी तो मैं फिर से महुआ से चुनाव भी लड़ सकता हूं। तेजप्रताप ने कहा कि जब वह महुआ में चुनाव लड़ने आए थे तो उनका सपना था कि महुआ में मेडिकल कॉलेज बने महुआ के लोगों ने मुझे चुनाव जीताया। चुनाव जीतने के बाद जब हमारी सरकार बनी तो सबसे पहले महुआ में मेडिकल कॉलेज पास कराया और आज बन रहा है।


महुआ को जिला बनाने के लिए होगा काम
तेजप्रताप ने कहा कि अब महुआ को जिला बनाने का काम करेंगे। आपको बता दें कि तेज प्रताप के पहुंचने पर महुआ में जगह-जगह पर उनका स्वागत किया गया व कार्यकर्ताओं में जमकर उत्साह देखा गया। वहीं इस दौरान कार्यकर्ताओं ने तेज प्रताप यादव से महुआ से विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई।

यह भी पढ़ें   लखीसराय: चेहरे पर अपराधियों ने छिड़का मिर्च पाउडर और कातिब से 10 लाख रुपए लेकर भागे

महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
महुआ स्थित तेज प्रताप यादव ने मंगरू चौक पर पूर्व सरपंच श्रावण राय तथा गांधी चौक पर महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। आपकों बता दें कि इस दौरान तेजप्रताप ने BJP के केंद्रिय राज्य मंत्री नित्यानंद राया पर भी जमकर हमला बोला। तेजप्रताप ने कहा कि नित्यानंद राय नकलची है। सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए तहर तहर के ड्रामे कर रहे है। कभी गाय का दुध निकालते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है तो कभी कुछ। उन्हें गायों के बारे में क्या पता है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.