pic credit google

Published on December 13, 2023 6:22 pm by MaiBihar Media

आज पुलिस की सुरक्षा के बीच आरा कोर्ट में पवन सिंह पहुंचे। इसी दौरान कोर्ट परिसर में भारी संख्या में मौजूद पवन सिंह के समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाकर शांत करवाया। इस दौरान पावर स्टार पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने बताया कि पवन सिंह ने अपने केस के मुकदमे में गवाही दी है। अभी मामले में ट्रायल चल रहा है। दोनों तरफ से गवाही होगी। जिसके बाद बहस होगी।  वकिल सुदामा सिंह ने बताया कि मामले में अब तक चार गवाही हो चुकी है।

वहीं इस दौरान कोर्ट परिसर में पवन सिंह को देखने व मिलने के लिए भी लोगों की काफी भीड़ लगी रही। कोर्ट परिसर में पवन सिंह के समर्थकों को संभालने में पुलिसकर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसके के बाद काफी समझाने के बाद लोग कोर्ट परिसर में नारेबाजी बंद किए।

यह भी पढ़ें   बिहार में 48 घंटे के बाद 2 से 4 डिग्री बढ़ जाएगा पारा, रात में ठंड से मिलेगी कुछ राहत

आपको बता दें कि ज्योति सिंह ने भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। ज्योति सिंह की तरफ से पवन सिंह पर मारपीट, गर्भपात का आरोप लगाया गया है। इसके बाद यह मामला कोर्ट तक पहुंचा और तलाक को लेकर दलीलें हुईं। इसमें ज्योति सिंह ने तीन करोड़ रुपए और नोएडा में एक घर की डिमांड की थी। लेकिन इन सब दलीलों पर पवन सिंह ने कुछ नहीं कहा था। इसके बाद ज्योति सिंह के वकील ने केस लड़ने की बात कही थी। उन्होंने बताया था कि पवन सिंह की तरफ से एक करोड़ रुपए वन टाइम सेटलमेंट की बात कही गई थी।

वहीं, दलीलों के दौरान पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने बताया था कि ज्योति सिंह द्वारा पहले पांच करोड़ रुपए मांगे जा रहे थे। न्यायाधीश के समझाने पर उन्होंने तीन करोड़ रुपए और नोएडा में एक फ्लैट मांगा था। लेकिन पवन सिंह अपनी सहूलियत के हिसाब से उनको एक करोड़ रुपए देने की बात कही। हालांकि इस पर ज्योति सिंह राजी नहीं हुईं। अब दो बार रिकॉन्सलिंग के बाद ट्रायल शुरू किया गया है। इस पर बुधवार को पवन सिंह ने अपनी पहली गवाही पेश की है।

यह भी पढ़ें   नालंदा : नवजात की मौत के बाद ओझा की गर्दन रेतकर मौत के घाट उतारा
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.