Published on January 17, 2023 12:51 pm by MaiBihar Media

छपरा जिले की अमनौर पुलिस रात्री गश्ती के दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली। अमनौर पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में  एक काले रंग की महिंद्रा स्कार्पियो को जांच के लिए रोका। पुलिस ने वाहन व वाहन में मौजूद लोगों की सघनता से जांच की। जिसके बाद पुलिस ने वाहन में सवार दो अपराधियों को दो लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों को वाहन समेत थोने लाई व पुछताछ की। इस गिरफ्तारी के बाद थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों में सिवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र स्थित हबीबपुर गांव निवासी मिन्हाज अहमद उर्फ सल्लू है और दूसरा जाहिद अली है।

बरामद हथियार।

दो लोडेड हथियार पुलिस को मिले,  कारतुस भी बरामद

यह भी पढ़ें   अजब-गजब : संपत्ति में हिस्सेदारी के लिए दो भाइयों ने मां को दी अलग-अलग मुखाग्नि

मामले की जानकारी देते हुए अमनौर थानाध्यक्ष ने बताया कि मिन्हाज अहमद बड़हरिया के प्रमुख प्रतिनिधि है। उन्होंने बताया कि दो बजे रात्री गश्ती में पुलिस विभिन्न गांव में छापेमारी कर रही थी। एसएच 73 अमनौर तरैया पथ के बीच अमनौर जान के पास एक काला महिंद्रा के स्कार्पियो गाड़ी पुलिस को देख भागने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस की तत्परता से वाहन को रोका गया। गाड़ी के अंदर लोग बैठे थे। सिपाही ने वाहन की तलाशी ली तो कुछ भी बरामद नहीं हुआ। गाड़ी में बैठे दोनों व्यक्तियों की सघनता से तलाशी ली गई तो ड्राइवर के सीट पर बैठा मिन्हाज के कमर से एक काले रंग की पिस्टल मिली। 9 एमएम के दो कारतुस भी मिले जो लोडेड थे। पॉकेट से दो रेडमी के 5 जी एड्रॉयड मोबाइल मिला। वहीं बगल में जाहिद आली बैठा था। जिसके कमर से एक काला रंग के लोडेड पिस्टल मिला। जिसके तीन लोडेड गोली पुलिस ने बरामद किया।

दोनों पर आपराधिक मामले हैं दर्ज

यह भी पढ़ें   बुजुर्ग आशिक ने अधेड़ प्रेमिका पर फेंका तेजाब, किया गया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने बताया कि एक खाली खोखा पिस्टल के बैरल में पुलिस को मिली। गाड़ी में दो युवती को भी होने की बात कही गई थी। पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि दोनों आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं। पुलिस के अनुसार दोनों पर बड़हरिया व हुसैनपुर थाना में  आर्म्स एक्ट के साथ अपहरण लूट के मामले दर्ज है। अमनौर पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.