Published on October 2, 2022 1:47 pm by MaiBihar Media

एक युवती को दूसरी जाति के लड़के से प्रेम विवाह करना काफी महंगा पड़ा। युवती को उसके ही भाई ने गलियों से भून डाला। जिससे युवती की मौत मौके पर ही हो गई। आपको बता दें कि इस दौरान अफरातफरी का माहौल रहा। ऑनर किलिंग की यह खौफनाक वारदात नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में नेमदारगंज गांव के बरतला मोहल्ले की है।

जानिए पूरा घटनाक्रम
बताया जाता है कि नवादाा जिले के नेमदारगंज गांव में चार साल पहले चौधरी टोले की चांदनी कुमारी ने स्थानीय बाजार में नेमदारगंज के द्वारिका दास के पुत्र विपिन दास के साथ शादी कर ली थी। दोनों ने प्रेम विवाह कर चेन्नई जाकर रहने लगे थे। अरसे बाद वह अपने ससुराल प्रखण्ड के नेमदरगंज दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए आई थी। नेमदारगंज गांव के बरतला में बाजार करने के लिए निकली थी। जहां चांदनी के भाई कुंदन कुमार ने बहन को देखते ही उसपर हमला बोल दिया। युवती को तीन गोलियां लगी है।

यह भी पढ़ें   सीवान : किशोरी की गला घोंट कर हत्या, पिता को पुलिस ने लिया हिरासत में

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया। इधर, मृतक का भाई घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन गोली मारी गई है। जानकारी के मुताबिक लड़की चौधरी परिवार से आती थी और वह दूसरी जाति रविदास बिरादरी के लड़के से शादी की थी। अपने पति के साथ भागकर चेन्नई में रहने लगी थी। इस बात से लड़की के मायके वाले काफी परेशान और खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे। शुक्रवार को शादी के चार साल बाद चांदनी कुमारी पहली बार अपने ससुराल नेमदारगंज गांव आई थी। वहीं पर मौका देखकर उसके भाई ने अपनी बहन को गोली मारकर फरार हो गया।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.