Published on September 25, 2022 1:58 pm by MaiBihar Media

अपनी प्रेमिका को पिकअप से लेकर भाग रहे एक प्रेमी ने चार लोगों को कुचल डाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। आपकों बता दें कि इस दौरान गांव में अफरातफरी का माहौल कायम रहा। वहीं लड़की के अपहरण की शोर सुनकर बाहर निकले लोगों के लिए यह खतरनाक साबित हुआ। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। लोगों ने रोकने का प्रयास किया जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा। दो लोगों की जान लेने के बाद बेलगाम वाहन मौके से दस कदम दुर जाकर ही गड्ढ़े में पलट गई। यह घटना सारण के पानापुर की है।

मौके से बरामद लड़की का दुपट्‌टा

अपकों बता दें कि वाहन के पलटे के बाद मौके पर जबतक लोग जुटते उसमें मौजूद लोग भाग निकले घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रात्रि में दोनों शवों को रखकर रोड जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी समझाने के बाद लोग माने तब जाकर यातायात बहाल किया।

यह भी पढ़ें   भारी बारिश के कारण नरकटियागंज रेलवे ट्रैक पर चढ़ा पानी, 24 घंटे में टूटा साल की रिकॉर्ड

पीड़ित ने कहा- लड़की के अपहरण की बात सुनकर हमलोगों बाहर निकले
पिकअप के धक्के से घायल 22 वर्षीय मोहम्मद हुसैन ने बताया कि पड़ोस के गांव से लड़की लेकर भागने की आवाज सुनकर हमलोग गाड़ी को रोकने का प्रयास किए। तेजी से भाग रहे गाड़ी चालक ने 65 वर्षीय तसरुदीन मियां और सुमारु मियां की 45 वर्षीया पत्नी नसबुन खातून के ऊपर चढ़ा दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। पिकअप के ठोकर से मेरी बहन 17 वर्षीया रेशमा खातून भी जख्मी हो गई। वहीं पिकअप में सवार एक व्यक्ति कुछ देर बाद पकड़ा गया। जिसके बाद लोगों ने जमकर कुटाई कर दी।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.