Published on August 25, 2022 2:02 pm by MaiBihar Media

गोपालगंज जिले के यादवपुर क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव में युवक की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद गांव में तनावा का माहौल कायम हो गया है। जानकारी के अनुसार बाजार में लगे जाम को लेकर मामली सा विवाद हो गया जिसके बाद विशुनपुर गांव के ही बदमाशों ने एकजुट होकर धारदार हथियार, रॅड व लाठी डंडे से पिटाई कर दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे परिजनों ने सदर अस्पताल में दिखाया जिसके बाद युवक को गोरखपुर रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान दम उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। परिजनों ने बतया कि युवक की 6 माह बाद ही शादी होने वाली थी।

जानिए क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि बिशुनपुर गांव के रहने वाले युवक सलाउद्दीन के साथ गांव के कुछ युवकों के साथ बाजार में जाम लगने के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। मामला काफी बढ़ता गया, जिसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर घर पर पहुंच गए और सलाउद्दीन को खोजने लगे लेकिन सलाउद्दीन घर पर मौजूद नहीं था। सलाउद्दीन के बड़े भाई अलाउद्दीन के साथ विवाद हो गया। इसके बाद आरोपियों ने धारदार हथियार और लाठी-डंडे से अलाउद्दीन पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें   सोनपुर में आया तेंदुआ, तीन लोगों को पंजा मारकर किया घायल

वहीं मृतक के भाई सलाउद्दीन ने बताया कि यादोपुर बाजार पर जाम लगा था तभी आरोपीयों से कहासुनी हो गई। मामला बढ़ता गया। इस बीच आरोपियों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर घर पर पहुंच भाई और मां की पिटाई कर दी। इससे भाई की मौत हो गई । सलाउद्दीन ने कहा कि इस मारपीट में मेरी मां को भी गंभीर चोटें आई है जिनका इलाज गोरखपुर में चल रहा है। इस पूरे मामले को लेकर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने बताया कि पैसे की लेन देन में दोनों के बीच हुए विवाद में घटना हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.