Published on March 6, 2022 1:32 pm by MaiBihar Media

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मुख्यमंत्री को अरेंजमेंट सीएम कहा है। शनिवार को राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए श्री झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे प्रहार किए। कार्यक्रम शहर के रुईधासा स्थित टाउन क्लब में आयोजित था। राजद नेता के अनुसार सीएम नीतीश कुमार का यह कहना कि हमें पता नहीं कि इतने बच्चे बिहार के यूक्रेन में पढ़ते हैं, यह हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार के सोच पर कोई शिकवा शिकायत करना भी हास्यास्पद है।
मजबूरी में सीएम बने नीतीश जी यूपी चुनाव के बाद कुर्सी बरकरार रखेंगे इसकी गारंटी नहीं
मजबूरी में सीएम बने नीतीश जी यूपी चुनाव के बाद कुर्सी बरकरार रखेंगे इसकी गारंटी नहीं है। सिद्धांत, नीति को ताक पर रख किसी प्रक्रार कुर्सी पकड़े रहने की फिक्र इनको है। सूबे में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बद से बदतर है। अफसरशाही बेलगाम हो चुकी है। शराबबंदी का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि सिर्फ कागजों तक शराब बन्द है। सूबे के सुदूर गांव तक शराब की खेप पहुंच रही है। कई लोगों की जान जहरीली शराब पीने से हुई। नीतीश जी जबाब दें कि शराब का खेप कैसे पहुंच रही है। नीति आयोग के रिपोर्ट ने बिहार को शर्मशार कर दिया। शून्य सूचकांक पर बिहार का स्थान है। नीतीश कुमार को अब खुद कह देना चाहिए आई क्विट। कार्यकम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सरवर आलम कर रहे थे।
एमएलसी की दो तिहाई सीट पर राजद की होगी जीत
सांसद मनोज झा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आगामी चार अप्रैल को स्थानीय निकाय का एमएलसी चुनाव है। राजद का कम्युनिस्ट पार्टी से गठबंधन है। उन्होंने कहा कि राजद दो तिहाई सीट पर जीत दर्ज करेगी। कार्यकर्ताओं से अपील किया कि एक-एक कार्यकर्ता राजद उम्मीदवार को जीत दिलाने में अपनी ताकत लगाएं।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.