Published on June 29, 2022 2:19 pm by MaiBihar Media

छपरा जिले के सदर एसडीओ अरुण कुमार के बॉडीगार्ड ने खुद की कनपट्‌टी पर गोली मारकर हत्या कर दी। जवान की पहचान प्रवीण कुमार चौधरी के रूप में की गई है। यह घटना एसडीओ के आवासीय परिसर में हुई। वहीं इस सूचना के बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी का माहौल रहा। आवासीय परिसर में गोली की आवाज सुनकर सभी कर्मी सकते में आ गए। भाग कर परिसर में गए जिसके बाद आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जवान बेगूसरया जिले के का रहने वाला था।

वहीं सूचना मिलते ही एसपी संतोष कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी छपरा सदर अस्पताल पहुंचे। घटना स्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। प्रथमदृष्टया पारिवारिक कलह आत्महत्या बताया जा रहा है। लेकिन इस बात की पुष्टि न तो पुलिस अधिकारी कर रहे है न ही परिवार के लोग।

यह भी पढ़ें   छपरा : इयरफोन ने ली किशोर की जान, ट्रेन की चपेट में आया

एसपी ने बताया कि बॉडीगार्ड के द्वारा अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी गई है यह किन परिस्थितियों में की गई है इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मृतक तीन भाई था । बड़ा भाई तीन साल पहले ट्रेन में नशाखुरानी गिरोह के शिकार होने पर मृत्यु हो गयी । मृतक छोटा भाई था । मझला भाई रवि गांव में ही मेडिकल दुकान चलाता है। यहां से सभी परिजन छपरा गए हुए हैं। मंझला भाई रवि ने किसी भी प्रकार के पारिवारिक विवाद से इनकार किया है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.