Published on March 31, 2022 3:08 pm by MaiBihar Media

मशरक सिवान शीतलपुर एसएच-73 पर बंसोही गांव में एक बेलगान पिकअप वैन ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। हादसे में पिकअप वैन में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई । दुर्घटना के बाद घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर हालत में छपरा रेफर कर दिया।
घायलों की पहचान गोपालगंज जिले के फुलवरिया के मजरिवा गांव निवासी हरिशंकर सिंह का 35 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार और सिवान के विजयीपुर गांव निवासी रामाकांत दास का 25 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार के रूप में हुई। गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल पहुंचने पर बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के क्रम में पीयूष कुमार की मौत हो गई।
वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तेज गति से आ रही पिकवैन ने जोरदार टक्कर मार दिया। वही गश्ती दल ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया। जहां से उनकी हालत गंभीर बनी देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। छपरा पहुंचने के बाद पीयूष कुमार की स्थिति को दिखते हुए पटना रेफर किया गया जिसकी मौत रास्ते मे हो गई। टक्कर इतनी भयंकर है कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.