Published on March 31, 2022 2:38 pm by MaiBihar Media

गोपालगंज जिले के कटेया प्रखंड के रानीपुर में देर रात छापेमारी के दौरान कलाबाजारी के लिए रखे गए 600 बोरे को अधिकारियों ने जब्त किया है। आपको बता दें कि जब्त किए गए चावल की बोरी पर एसएफसी का टैग लगा हुआ है। फिलहाल अधिकारियों ने गोदाम को सील कर दिया है। साथ ही गोदाम संचालक प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।
गुप्त सूचना पर एसडीएम ने की कार्रवाई
जानकारी के अनुसार हथुआ एसडीएम को फोन पर गुप्त सूचना मिली थी कि बनकटा के रानीपुर स्थित गल्ला मंडी में दशरथ प्रसाद के गोदाम में चावल को छीपा कर रखा गया है। जिसके बाद टीम का गठन कर तत्काल गोदाम पर छापेमारी की गई। जिस दौरान भारी मात्रा में एसएफसी का चावल बरामद किया गया। वहीं अधिकारियों को एक बोरा सिलाई की मशीन सिलाई व टैग लगा हुआ एसएफसी का बोरा भी मिला जबकि बाकी चावल प्लास्टिक के बोरे में रखा गया था। वहीं अधिकारियों ने कहा कि बाकी चावल भी एसएफसी का ही है जिसे मूल बोर से पलट कर छीपाने की नियत से प्लास्टिक के बोरे में रखा गया है। इसके लिए टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। जांच के बाद स्पष्ट होगा कि उक्त प्लास्टिक के बोरे का चावल भी एसएफसी का है कि नहीं।
इस छापेमारी के दौरान आपूर्ति पदाधिकारी के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुआ मकान सह गोदाम मालिक दशरथ साह को गिरफ्तार कर लिया गया। आगे की आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.