Published on March 31, 2022 12:22 pm by MaiBihar Media

सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसांव गांव में आर्म्स एक्ट के मामले में जेल से लौटकर आए पूर्व मुखिया के एक समर्थक ने अपने भाई संग मिलकर वर्तमान मुखिया के समर्थक पर दाब से हमला कर मौत के घाट उतार डाला। वहीं बीच बचाव करने पहुंचे परिवार के दो अन्य लोग भी गंभीर रुप से लहुलुहान हो गए। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दोनों हमलावरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया व जमकर धुनाई की दी जिससे उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक की पहचान बसांव गांव निवासी तारकेश्वर सिंह के 30 वर्षीय पुत्र प्रफुल्ल कुमार के रूप में हुई है।
वहीं इस घटना में गंभीर रुप से जख्मी हुए लोगों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। मारा गया युवक प्रफुल्ल कुमार वर्तमान मुखिया का समर्थक था। वहीं इस घटना के बाद गांव में दोनों ओर से तनाव का माहौल है।
इस घटना के बाद से हत्यारा फरार
हत्या की इस घटना के बाद से निवर्तमान मुखिया के समर्थक व हत्यारा मोनू कुमार फरार है जबकि पुलिस ने उसके भाई अमितेश और उसके मां-बाप को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस के अधिकारियो ने कहा कि हत्या की घटना के बाद से टीम पूरी घटना की छानबीन कर रही है। डर के कारण पुलिस को कोई भी कुछ बताने में या किसी का नाम लेने से इनकार कर रहे है। थाना अध्यक्ष ने जल्द ही मामले में सच्चाई का पता चल जाएगा। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.