Published on December 19, 2021 9:22 pm by MaiBihar Media

गोपालगंज के मांझा में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने चाकू मार दी। जिससे लड़की जख्मी हो गई है। वहीं, उसके साथ जा रही दो अन्य छात्राओं ने भागकर जान बचाया। बताया जा रहा है कि पहले से युवक खड़ा था। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है। पुलिस युवक की पहचान के लिए आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को निकाली है। जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है।

CCTV में कैद हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक घटना मांझा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर पंचायत भवन के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के ही प्रतापपुर टोला सुरवनिया गांव निवासी छात्रा खुशबू परवीन मकतब विद्यालय में पढ़ाई करने के लिए गई हुई थी। पढ़ाई करने के बाद अपनी सहेलियों के साथ वापस पैदल ही घर लौट रही थी। इस बीच वे जैसे ही प्रतापपुर पंचायत भवन के समीप पहुंची की एक युवक उसकी सहेली के साथ छेड़खानी करने लगा। इसका विरोध करने पर खुशबू परवीन पर युवक ने चाकू से प्रहार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

यह भी पढ़ें   पीएम मोदी का मछुआरों ने मनाया अनोखा जन्मदिन, 71 नाव के साथ तालाब में काटा केक

वहीं, साथी छात्राओं की सूचना देने के बाद जख्मी छात्रा के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इलाज के लिए उसे लेकर सदर अस्पताल में पहुंचे। जहां सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे। जहां छात्रा का इलाज किया गया। इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंच गए। जहां अफरा-तफरी का माहौल भी उत्पन्न हो गया था। अब सीसीटीवी फोटो सामने आने के बाद पुलिस इसे गंभीरता से जांच कर रही है। मामले में पुलिस का कहना है कि पहचान कर युवक पर कार्रवाई की जाएगी।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.