Published on November 29, 2021 9:19 pm by MaiBihar Media

जमुई से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां बताया जा रहा है कि चलती कार में एक महिला को जबरदस्ती साथ खींचकर बैठाया और तीन युवकों ने गैंग रेप किया। पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला थाने में की। शिकायत के बाद महिला को मेडिकल जांच के लिए सोमवार को सदर अस्पताल भी लाया गया है।

क्या बोलीं महिला थानाध्यक्ष
सामूहिक दुष्कर्म मामले में अधिक जानकारी देते हुए जमुई महिला थानाध्यक्ष ने बताया है कि एक महिला द्वारा तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। जिसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें   मुजफ्फरपुर : पुलिस लाइन क्वार्टर में महिला सिपाही व उसके पति आग में झुलसे, हालत गंभरी

कैसे और कब घटी घटना
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि जमुई जिले के एक गांव की रहने वाली महिला ग्रुप चलाकर लोगों को मदद करने का काम करती है। रविवार की शाम एक गांव से महिलाओं से मिलकर वह अपने घर लौट रही थी। तभी देर शाम होने के कारण चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के जरूआडीह मोड़ के समीप जैसे ही वह ऑटो से उतरी तभी पहले से सादे कलर के कार से निकले माधोपुर गांव निवासी राकेश साव, मनोज साव तथा गादी निवासी जितेंद्र वर्मा द्वारा महिला को जबरन खींचकर कार के अंदर ले लिया।

सुनसान जंगल में ले जाकर महिला के साथ किया गैंगरेप
इसके बाद कार को सुनसान जंगली इलाके की ओर ले जाने लगा। तब तक दो अन्य युवकों द्वारा उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया। जब कार सुनसान जंगली इलाके में पहुंचा तो महिला के सारे कपड़े मौके पर फेंक सभी आरोपी महिला को उक्त जंगली इलाके में उसे छोड़ फरार हो गया। किसी तरह महिला देर रात अपने घर पहुंची।इसके बाद सोमवार को अपने परिजनों के साथ मुख्यालय स्थित महिला थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के फर्द बयान पर राकेश साव, मनोज साव एवं जितेंद्र वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें   2 डिसमिल जमीन के लिए महिला को पीटपीटकर मार डाला, लोगों ने जाम की सड़क
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.