Published on November 16, 2021 10:58 pm by MaiBihar Media

पूर्णिया के जिला पार्षद की हत्या के मुद्दे पर बिहार की सियासत गरमा गई है। इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश सरकार और बिहार पुलिस पर बड़ा हमला बोला है। सोशल मीडिया पर तेजस्वी ने बिहार पुलिस को जदयू का कार्यकर्ता तक करार दे दिया है। साथ ही तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि बिहार पुलिस सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रही है।

इतना ही नहीं आगे तेजस्वी यादव ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इससे पहले उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार पुलिस पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा है कि पूर्णिया के नवनिर्वाचित जिला पार्षद ने बिहार पुलिस अर्थात् जेडीयू पुलिस सह कार्यकर्तागण को लिखित शिकायत की थी कि बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह का भतीजा उनकी हत्या करवा सकता है लेकिन जदयू पुलिस अपना कार्यकर्ता वाला फर्ज निभाने में तत्पर रही और उसकी हत्या हो गयी।

यह भी पढ़ें   बेतिया : 12 धूर जमीन के लिए दो सगे भाइयों को मार डाला, जानिए पूरा मामला

तेजस्वी ने बिहार पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि बिहार से अच्छा कानून का राज कहीं होगा क्या, जहां पुलिस ही नागरिकों और निर्वाचित विपक्षी जनप्रतिनिधियों की हत्या करवाती हो। जहां पुलिस ही शराब की तस्करी करती हो, जहां पुलिस ही थानों से शराब बेचती हो, जहां पुलिस सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करती हो?

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.