Published on October 29, 2021 9:35 pm by MaiBihar Media

पांच राज्यों में होने वाले चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस अपने पार्टी के विस्तार के लिए कार्य जारी रखा है। इस क्रम में विस्तार की रणनीति के तहत ममता बनर्जी तीन दिन की यात्रा पर गोवा पहुंची हैं। जहां उनकी मौजूदगी में शुक्रवार को टेनिस स्टार लिएंडर पेस शामिल हुए। इस मौके पर तृणमूल ने राज्य की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान भी किया है।

ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

इससे पहले ममता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा मुझे हिंदू विरोधी बताती है, लेकिन हमारी पार्टी के नाम (टीएमसी) के शुरुआती अक्षरों का मतलब टेम्पल, मॉस्क और चर्च होता है। ममता ने कहा कि हम गोवा में चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन वोट विभाजित करने के लिए नहीं बल्कि प्रदेश को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने के लिए। तृणमूल कांग्रेस लोगों को धर्म के आधार पर नहीं बांटती। उन्होंने कहा, गोवा को दिल्ली से नहीं चलाया जाएगा। गोवा की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।

ममता के खिलाफ लड़ चुकी नेत्री भी हुई टीएमसी में शामिल 

यह भी पढ़ें   मां काली को लेकर छिड़े विवाद के बीच प्रधानमंत्री ने TMC पर कसा तंज

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता के मौजूदगी में दूसरे दलों के कुछ नेता भी तृणमूल में शामिल हुए हैं। एक्टिविस्ट और एक्टर नफीसा अली तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। नफीसा 2004 में ममता के खिलाफ दक्षिण कोलकाता से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.