Published on September 30, 2021 8:30 am by MaiBihar Media

मोतिहारी के फेनहारा में पंचायत चुनाव के दौरान बुधवार को रुपौलिया बूथ संख्या 46 पर दो पक्षों में विवाद हो गया। यह विवाद अवैध वोट डालने को लेकर उत्पन्न हुआ, जो मारपीट तक पहुंच गया। बताया जा रहा है कि अवैध वोट डालने आए युवक को वोट डालने से रोकने के कारण एएसआई अजय कुमार पर मुखिया समर्थकों द्वारा हमला कर दिया गया। इस दौरान वहा मौजूद लोगों ने एएसआई की जमकर पिटाई कर दी। तमाम चीजों का वीडियो बी वायर हो रहा है। बता दें कि घटना फेनहारा प्रखंड अंतर्गत रुपौलिया पंचायत के मध्य विद्यालय की है। घटना की सूचना पाते ही मौके पर एसपी पहुंचे और मामले को नियंत्रण में किया।

वायरल वीडियो के आधार पर हो रही कार्रवाई – घटना की सूचना एसपी को मिली, वे फौरन घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायल एएसआई का हाल जाना। इसके बाद एसपी ने थानाध्यक्ष को वायरल वीडियो के आधार पर उपद्रवियों को चिह्नित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एसपी ने बताया कि मामले में नारायण पांडे को हिरासत में लिया गया है। थानाध्यक्ष ध्रुवनारायण ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे लोगो की पहचान की जा रही है। वीडियो में दिख रहे सभी पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। प्रशासन द्वारा बताया गया कि वीडियो के आधार पर चिंहित 10 नामजद सहित 25 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उपद्रवियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें   जमीन पर बैठकर मतदान करवाते तस्वीर को डीएम ने देखा तो लगाई फटकार, होगी कार्रवाई

क्या था मामला

मालूम हो कि पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एएसआई की पिटाई की गई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बनाकर वायरल मारपीट करने वाले लोगों ने की किया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक युवक अवैध तरीका वोट गिराने गया। उसे एएसआई ने रोक दिया। इसके बाद वहां मौजूद मुखिया समर्थकों ने एएसआई को घसीटते हुए बूथ के बाहर लाया और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान एक युवक ने जमादार पर भारी वस्तु से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मारपीट के दौरान जमादार की वर्दी का बटन भी तोड़ दिया। इसके बाद मतदान करने आए लोगों ने बीच-बचाव कर जमादार की जान बचाई।

यह भी पढ़ें   पाकिस्तानी महिला विधायक का बॉयफ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.