Published on August 24, 2021 4:15 pm by MaiBihar Media

बिहार

बिहार प्रदर्शक और मॉल ओनर्स एसोसिएशन ने बिहार के मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण को लिखा था कि सिनेमा हॉल और मॉल को कोविड -19 महामारी और उसके बाद 2020 और 2021 में लॉकडाउन के कारण सबसे खराब आर्थिक प्रभाव पड़ा है। एसोसिएशन ने राज्य सरकार से अन्य राज्यों के उदाहरणों का हवाला देते हुए सिनेमा हॉल और मॉल को फिर से खोलने की अनुमति देने का अनुरोध किया है, जिन्होंने अधिकतम क़ब्ज़ा की शर्तों के साथ अपने संचालन की अनुमति 50 से 100% तक दी है।

एसोसिएशन ने कहा कि हजारों परिवार अपनी आजीविका के लिए इन दोनों पर सीधे निर्भर हैं और इन व्यवसायों पर अप्रत्यक्ष रूप से निर्भर कई परिवार वित्तीय पतन के कगार पर थे। साथ ही यह भी कहा कि जबकि अधिकांश अन्य निजी व्यवसायों को कंपित संचालन की अनुमति देकर राहत दी गई थी, मॉल और सिनेमा हॉल इस साल अप्रैल से बंद हैं, जब कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर आई थी।

यह भी पढ़ें   पूर्णिया के जिला पार्षद की हत्या पर तेजस्वी ने जारी किया वीडियो, सरकार और पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

“लेकिन अब हम चाहते हैं कि सरकार अपने फैसले पर पुनर्विचार करे, और हमें काम करने की अनुमति दे। हम आश्वासन देते हैं कि हम सरकार द्वारा निर्धारित उच्चतम सुरक्षा मानकों का पालन करेंगे, ” बिहार प्रदर्शकों और मॉल ओनर्स एसोसिएशन के सचिव अमित सेन ने कहा। उन्होंने ये भी कहा की कोविड की स्थिति नियंत्रण में है और राज्य में टीकाकरण का स्तर भी काफी अधिक है, इसलिए हजारों परिवारों को गहरी परेशानी से बचाने के लिए मॉल और सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी जानी चाहिए।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.