Published on August 24, 2021 4:15 pm by MaiBihar Media

बांका से भगवान की मूर्ति ध्वस्त करने का मामला सामने आया है। खेसर थाना क्षेत्र स्थित एक मंदिर में बीते रात कुछ असामाजिक तत्वों ने अंधेरे का फायदा उठाकर बजरंगबली की मूर्ति को तहस-नहस कर दिया है।

खबर है कि सलैया निवासी पप्पू भगत के द्वारा बजरंगबली की मूर्ति निर्मित कि गई थी। इस मामले पप्पू भगत ने बताया कि मंदिर के मुख्य दरवाजे पर ताला नहीं लगाया जाता है, लेकिन दरवाजे के कुंडी लगा हुआ रहता है। मंदिर में घरवाले और आसपास के लोग प्रतिदिन मंदिर में आकर पूजा पाठ करते हैं ,और आज तक इस प्रकार का किसी भी घटना को अंजाम नहीं दिया गया था। जबकि बीते रात बिजली नहीं रहने के कारण अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ असामाजिक लोगों के द्वारा मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया गया है।

यह भी पढ़ें   11.50 लाख के जाली नोट के साथ सारण व मुजफ्फरपुर के चार शातिर गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि सुबह जब पूजा करने के लिए मंदिर खोला गया तो बजरंगबली का मूर्ति का मस्तक झुका हुआ था। पीछे से देखने के बाद पता चला कि लोहे की रॉड से मूर्ति पर बार-बार प्रहार कर तोड़ दिया गया है। बताया जा रहा है कि घटना को लेकर पंचायत के मुखिया, जिप सदस्य, सरपंच एवं गांव के गणमान्य को सूचना दी गई है। वहीं दूसरी ओर बांका थाना में भी आवेदन देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का गुहार लगाया जाएगा।

[adrotate banner=”7″]

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.