Published on August 24, 2021 4:15 pm by MaiBihar Media

जनता दल यूनाइटेड कि आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव किया गया। इस दौरान मुंगेर सांसद ललन सिंह के नाम पर मुहर लगी और उन्हें जदयू का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया। बता दे कि ललन सिंह ने मंत्री आरसीपी सिंह के जगह पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान को संभाला है। अब इसपर जदयू में जहां खुशी है वहीं कांग्रेस में जदयू के अंदर टूट का दावा किया है।

जदयू में नए अध्यक्ष के घोषणा के साथ ही बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने सत्तारूढ़ दल पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि जदयू में चल रहे गुटबाजी और अंतर्कलह को लेकर ललन सिंह को अध्यक्ष बनाया गया लेकिन उनके अध्यक्ष बनने पर जदयू के दो धड़े नाखुश नजर आ रहें हैं।

यह भी पढ़ें   आर्मी भर्ती की नई योजना के विरोध में कल बंद रहेगा पूरा बिहार, छात्रों के संग RJD नेता भी उतरेंगे सड़कों पर

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार, ललन सिंह को अध्यक्ष बनाकर उनको मंत्री न बन पाने का गम बांटना चाहते हैं जबकि ललन सिंह से मजबूत आरसीपी सिंह ने मंत्री पद पा लिया। जदयू में अंतर्कलह का स्तर इतना बढ़ा हुआ है कि अभी दल में टूट की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता है। निश्चित तौर पर निकट दिनों में पार्टी में बड़ी टूट होनी निश्चित है।

कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने कहा कि जदयू में अंतर्कलह को कम करने के लिए पद के रूप में रेवड़ियां बांटी जा रही है लेकिन ये सारे प्रयास विफल होंगे और जदयू की टूट निकट भविष्य में सरेआम दिखेगी।

यह भी पढ़ें   जहानाबाद में ज्वेलरी की दुकान में सेंधमारी, दस लाख के गहने ले भागे चोर

[adrotate banner=”5″]

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.