Published on July 31, 2023 3:20 pm by MaiBihar Media

सिवान के महाराजगंज में सड़क किनारे पड़े ट्रॉली बैग से शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना ईलाके में आग की तरह फैल गई और लोगों में चर्चा तेज हो गई है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन में जुट गई है।

पूरे मामले पर महाराजगंज थाना अध्यक्ष  प्रमोद कुमार ने बताया है कि ”मृत के शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह के बारे में कहा जा सकता है। मृतक जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ था। इस एंगल पर भी जांच हो रही है।”   

यह भी पढ़ें   औरंगाबाद : खेलते-खेलते कार के अंदर लॉक हो गया तीन साल का बच्चा, दम घुटने से मौत

मिली जानकारी के मुताबिक शव 60 वर्षीय वृद्ध का है, जिसकी पहचान जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के माधवपुर निवासी हरे कृष्ण तिवारी के रूप में हुई। हरे कृष्ण तिवारी जमीन के कारोबार से जुड़े हुए थे। मृतक की पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचना दे दी गई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह महराजगंज थाना पोखरा गांव के समीप हाइवे के किनारे एक ट्रॉली बैग देखा गया। आते-जाते लोगों की नजर पड़ी लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। लोगों को लगा कि कोई चोर चोरी कर बैग को यहां छोड़ गया है। जब काफी देर तक बैग उसी जगह पड़ा रहा है तो लोगों ने उसे खोलकर देखा। बैग खोलते ही होश उड़ गए। लोगों ने देखा कि उसमें से वृद्ध का शव है। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।   

यह भी पढ़ें   सोनिया गांधी के साथ हुए 19 विपक्षी दलों की बैठक में बनाई गई यह रणनीति
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.