Published on August 1, 2022 1:57 pm by MaiBihar Media

सीवान जिले के MLC प्रत्याशी रहे रईस खान व बिहार पुलिस का 50 हजार का इनामी बदमाश मो. आफताब को स्पेशल टास्क फोर्स ने छत्तीसगढ़ से दबोच लिया है। आपको बता दें कि यह गिरफ्तारी भीलाई जिले से की गई है। जानकारी के अनुसार इनामी बदमाश सराय ओपी थाना क्षेत्र के चांप गांव के रहनेवाले मीर हमजा का पुत्र है। इस गिरफ्तारी की पुष्टी जिले के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने की है।

आपको बात दें कि यह घटना 4 अप्रैल 2022 की है। जहां MLC प्रत्याशी रईस खान पुरानी किला से रात में अपने गांव ग्यासपुर जा रहे थे। जिनके साथ कुछ लोग उनकी गाड़ी में उनके साथ सवार थे। उनके काफिले के पीछे रईस खान के समर्थक भी अन्य वाहनों से पीछे जा रहे थे। यह काफिला जैसे ही महुअल फिल्ड के पास पहुंचा कि बड़रम जाने वाले मोड़ के पास उनके काफिला पर एके-47 से अंधाधुंध गालियां चलने लगीं। इस दौरान अफरातफरी का माहौल कायाम हो गया। गनिमत थी कि गोली रईस खान के वाहन पर नहीं लगी।

यह भी पढ़ें   पंचायत चुनाव : दसवें चरण में 63.90 प्रतिशत हुई वोटिंग, जानिए कहां हुआ कितना मतदान

इस घटना के बाद पांच अप्रैल को MLC प्रत्याशी रईस खान ने हुसैनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। जिसमें कुल आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। आपाको बता दें कि नामजद आरोपियों में सबसे पहला नाम पूर्व दिवंगत सांसद मुहम्म्द शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब का था। इसके अलावा नवलपुर निवासी गुड्‌डू मियां उर्फ गुड्‌डू पिस्टल, आजाद अंसारी, डब्लू खान, ओरमा पंचायत के पूर्व मुखिया साबिर मियां व आसिफ सिद्दीकी के अलवा यूपी के रहने वाले चवन्नी का नाम शामिल है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.