Published on July 26, 2022 11:14 am by MaiBihar Media

सहरसा जिले में एक कंपनी का डिलीवरी ब्याव ग गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है यह कर्मी बैंक में 2 लाख 74 हजार 500 रुपए लेकर बैंक में जमा कराने पहुंचा था। जहां से इसे गिरफ्तार किया गया है। आपकों बता दें कि इस मामले को लेकर बैंक में काफी गहमागहमी का माहौल रहा। बैंक में मौजूद अन्य लोगों को यह जानकारी मिली तो सभी लोग सकते में आ गए और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।


जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार, एमएलटी कॉलेज गेट स्थित देव मार्केट में स्थित महिंद्रा फाइनेंस के 2,74,500 रुपए के नोट नकली पाए गए। सभी नोट 500-500 के हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को नोट कलेक्शन एजेंट जिसका नाम ऋतिक रौशन है वह एक अन्य कर्मी के साथ महिंद्रा फाइनेंस से 8.56 लाख लेकर एसबीआई मेन शाखा में जमा कराने पहुंचा था। जो बैंक कर्मी नोट जमा कर रहा था उसकी सूझबुझ व जांच में 2.74 लाख रुपए को जाली पाए गए। जिसके बाद उसने यह जानकारी मैनेजर को दी। जिसके बाद एसबीआई ने इसकी जानकारी एसपी को दी। मामला बढ़ता गया।

यह भी पढ़ें   200 यात्रियों से लदी नाव जलसमाधी लेने से बची, SDRF की टीम ने बचाया


मौके पर पहुंची पुलिस, जाली नोट को कब्जे में लिया
जानकारी मिलने के बाद प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती, सदर अंचल इंस्पेक्टर राजमणि व सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम जांच के लिए बैंक पहुंची व जाली नोटों को कब्जे में ले लिया। पुलिस नोट कलेक्शन एजेंट ऋतिक रौशन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं इस दौरान काफी गहमागहमी का माहौल रहा।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.