Published on July 24, 2022 1:29 pm by MaiBihar Media

नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के खोरमपुर मोहल्ला में शुक्रवार की देर रात सीआईएसएफ कमांडेंट के 17 वर्षीय पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी परिजनों को अगले दिन मिली। वहीं इस घटना के बाद आत्महत्या का कारण सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में फेल होना बताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की व शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक भोनू पासवान का पुत्र सूरज कुमार है।

इस ह्दयविदारक घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। स्वजनों ने बताया कि सुरज के पिता मुम्बई में कार्यरत हैं। दो दिन पहले मुम्बई से सुरज अपने गांव हिलसा लौटा था। शनिवार को उसे गया में पारा मेडिकल की परीक्षा देनी थी। इससे पहले शुक्रवार को सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट आ गया। जिसमें किशोर फेल हो गया। फेल होने के बाद वह तनाव में आ गया और किसी से कोई बातचीत नहीं कर रहा था। सभी लोग खाना खाने के बाद अपने अपने कमरे में सोने चले गए।

यह भी पढ़ें   सीवान : बगौरा गांव में रैली निकालकर बाबा साहेब के विचारों पर चलने का लिया संकल्प

सुबह देर तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिवार ने बाहर से आवाज लगाई। अंदर से प्रतिक्रिया नहीं आई। खिड़की से झांकने पर कमरे में सिलिंग फैन के सहारे फंदे पर लटकी सुरज की लाश दिखी। घर में किशोर के नाना-नानी व उसकी मां थीं। परिवार से पुत्र के मौत की खबर पाकर पिता मुम्बई से घर के लिए रवाना हो गए। सुरज तीन बहनों का इकलौता भाई था।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.