Published on May 1, 2022 4:44 pm by MaiBihar Media

जनशक्ति यात्रा को लेकर तेज प्रताप यादव बिहटा के मखदुमपुर की दलित बस्ती में पहुंचे। जहां पर गरीबों की घर-घर जाकर वस्त्र का वितरण किया व लोगों का हाल चाल जाना। वहीं मजदूर को योजनाओं के बारे में जानकारी दी व गरीबों के घर पर बैठकर चाय पिया। इस यात्रा के दौरान समर्थकाें व लोगों की काफी भीड़ लगी रही।

सरकार की गलत नितियों के कारण जान दे रहे गरीब किसान
इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा। तेजप्रताप ने कहा कि आज के समय में किसान सरकार की गलत नीतियों के कारण अपना जान देने को मजबूर हो रहे है। गरीबों पा सरकार मौजूद स्थिति में जमकर अत्याचार कर रही है। महात्मा गांधी ने मजदूरों के हक की लड़ाई लड़ाई। नाथूराम गोडसे ने गांधी की हत्या की और नाथूराम गोडसे के वंशज केंद्र में बैठे हुए है।

यह भी पढ़ें   राज्यसभा के लिए जदयू की उम्मीदवारी पर सीएम ने कहा- सब मालूम हो जाएगा


डबल इंजन की सरकार को खत्म करने की जरूरत
सभा को संबोधित करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के विचारों को जन-जन तक पहुंचाए। डबल इंजन की सरकार को खत्म करने की जरूरत है। बालू का व्यवसाय बंद होने से कई गरीबों की रोजी रोटी छिन गई है। सरकार दारू बंद करवा के होमडिलिवरी कर रही है। इस शराबंदी के बाद सबसे ज्यादा गरीबों को जेल में ठूसा गया है। भगवा पार्टी ने लालू प्रसाद को जेल भिजवाया। भगवान देख रहे हैं। विरोधी लोग मेरे आसन का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन हम जमीनी नेता हैं।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.