Published on April 30, 2022 11:40 am by MaiBihar Media

पंचायती राज विभाग में कार्यालय में काम करने वाली एक युवती ने काले शीशे वाले चैंबर में लैपटॉप के बहाने बुलाकर गंदी हरकत करने का आरोप गया के जिला पंचायती राज पदाधिकारी राजीव कुमार पर लगाया है। पीड़िता ने सीएम को भी चिट्ठी लिखकर न्याय की मांग की है। आपकों बता दें की यह मामला सामने आने के बाद डीएम ने एक टीम का गठन कर 48 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है

पीड़िता ने मुख्यमंत्री को किया ईमेल
पीड़िता ने सीएम को ईमेल भेजकर कार्यस्थल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इमेल में पीड़िता ने बताया है कि जिला पंचायती राज पदाधिकारी काले शीशे वाले चैंबर में लैपटॉप का बहाना बना कर महिला को अंदर बुलाया। इसके बाद डांटना शुरु कर दिया। जब डांट सुनकर महिला रोने लगी तो जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने उसके पास आकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद गंदी हरकतें की। वहां से भागने की कोशिश की तो उन्होंने पीछे से पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें   नौकरी दिलाने वाले गिरोह में बकाया पैसा को लेकर विवाद, तीन को लगी गोली, एक मरा


दी धमकी कहा- बातें बाहर आईं तो अंजाम होगा बूरा
पीड़िता ने यह भी लिखा है कि पंचायती राज पदाधिकारी ने धमकी दी है कि अगर यह बात बाहर आई अंजाम अच्छा नहीं होगा। तुम्हें इतनी दूर भेज देंगे कि तुम कल्पना भी नहीं कर सकती हो। महिला ने कहा है कि जब वह पूरे कपड़े पहनकर कार्यालय जाती हैं तो डीपीआरओ के द्वारा कहा जाता है कि इस तरह के कपड़े उन्हें पसंद नहीं हैं। टाईट जिंस व टी शर्ट पहना करो।

पदाधिकारी ने आरोपों को बताया गलत
इस संबंध में जिला पंचायती राज पदाधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि ‘जिस नाम से युवती की ओर से शिकायत की गई है, उस नाम की कोई लड़की या महिला उनके दफ्तर में नहीं है। यह आरोप पूरी तरह से गलत है।

यह भी पढ़ें   सीवान : बाइक और बोलेरो की टक्कर में गई तीन की जान, छह घायल
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.