Published on April 19, 2022 10:28 am by MaiBihar Media

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर में बाइक सवार बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक को गोली मारकर 1.25 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। वहीं इस घटना की जानकारी मिलेने के बाद अफरातफरी का माहौल बना रहा। जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया दिघवा से पैसे निकाल कर अपने सीएसपी केंद्र लौट रहे थे। अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम शंकरपुर गांव के पास दिया है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हलचल मच गई। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

फतेहपुर गांव का रहने वाला है संचालक
जानकारी के अनुसार जख्मी सीएसपी संचालक की पहचान महम्मदपुर थाने के फतेहपुर गांव के मनोज कुमार राय के रूप में की गई है। जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। लोगों ने बताया कि सीएसपी संचालक के सिर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें   उपचुनाव : राजद के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, तेजप्रताप का नाम गायब

चलती बाइक से ही छिनने लगे रुपए
जानकारी के अनुसार मनोज कुमार राय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की दिघवा दुबौली शाखा से रुपए लेकर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे दिघवा दुबौली डाक बंगला चौक से आगे बढ़े। तभी बदमाशों ने शंकरपुर गांव के समीप बाइक सवार दो अपराधी चलती बाइक पर ही रुपया छीनने का प्रयास करने लगे। करीब सौ मीटर तक अपराधी बैग छीनने का प्रयास करते रहे। जब बैग छीनने में सफल नहीं हो पाए तो पीछे बैठे अपराधी ने सीएसपी संचालक मनोज राय पर गोली चला दी। उसके बाद बैग लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने मौके से बरामद की गोली
घटनास्थल से पुलिस ने एक गोली को भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष धनंजय राज ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें   मुंगेर में 8 साल की बच्ची की हत्या कर आंख निकाली, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.