pic credit- google

Published on October 25, 2021 9:23 am by MaiBihar Media

बिहार विधानसभा के उपचुनाव में राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार-प्रसार जोरो पर है। लालू यादव के पटना पहुंचते ही अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जनसभा को आज से संबोधित करने वाले हैं। नीतीश कुमार आज यानी सोमवार को 11.45 बजे दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान के धबौलिया में में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर 1.45 बजे मुंगेर जिला अंतर्गत तारापुर विधानसभा क्षेत्र के गाजीपुर ईदगाह मैदान में अयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

तेजस्वी पहले से ही कर रहें है चुनाव प्रचार

वहीं, चिराग-तेजस्वी विगत कई दिनों से जनसभा कर लोगों से अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं। दोनों नेता गलियों से लेकर नुक्कड़ नाटकों को भी संबोधित करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इधर जेडीयू और कांग्रेस के नेता भी चुनावी मैदान में है। एनडीए घटक दल के सभी प्रमुख नेता रोजाना चुनावी क्षेत्रों में लोगों को अपने पाले में करने के लिए जोर अजमाईस में लगे हैं। वहीं, कांग्रेस भी अपने स्टार प्रचारकों व युवा तिकड़यों को लेकर चुनावी मैदान में है।

आपसी मतभेद भूलाकर पार्टी हित में काम करें कार्यकर्ता : चिराग

यह भी पढ़ें   नालंदा : नवजात की मौत के बाद ओझा की गर्दन रेतकर मौत के घाट उतारा

इस क्रम में बेनीपुर में चिराग ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी हित में सभी कार्यकर्ता आपसी मतभेद भूलाकर काम करे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होती है। बेनिपुर पहुंचे चिराग पासवाव का लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के कार्यकर्ताओं ने रविवार को जोरदार स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला, पाग एवं चादर से सम्मानित भी किया।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.