Published on August 25, 2021 9:55 pm by MaiBihar Media

बिहार में शराबबंदी के बाद भी आये दिन शराब तस्करी जारी है। राघाेपुर में जहरीली शराब पीने से महादलित परिवार के तीन व्यक्तियों की माैत हो गई है। वहीं, बीमार अन्य चार लाेगाें का पटना पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। बता दें कि सात लाेगाें ने मछली-चावल की पार्टी की थी। इस दौरान सभी ने लाेकल मेड देसी शराब का भी लुत्फ उठाया था। हालांकि, मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक राघाेपुर प्रखंड के जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के हजपुरवा महादलित बस्ती के तीन लाेगाें की कथित रूप से बीती रात जहरीली शराब पीने से माैत हाे गई। चार अन्य बीमार हुए, उन लाेगाें का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। बीती रात उन साताें ने बस्ती से कुछ दूर मिडिल स्कूल पर पार्टी की थी। मछली-भात की पार्टी में देशी शराब पी थी। कुछ घंटे बाद ही उन सभी की तबियत बिगड़ने लगी। पीएचसी जाते-जाते दाे की माैत हाे गई।

यह भी पढ़ें   रद्द हुई शिक्षक अभ्यर्थियों की काउंसलिंग जिला मुख्यालय में कराने की तैयारी, विभाग ने मांगा सुझाव

वहीं, तीसरे की माैत पटना (Patna) पीएमसीएच में इलाज के दाैरान हुई। तीन लाेगाें की माैत पर गुस्साए ग्रामीणाें ने सरकार, प्रशासन व लाेकल पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पर मुख्यालय से हाजीपुर एसडीओ अरुण कुमार व एसडीपीओ बुधवार काे हजपुरवा गांव पहुंच कर बस्ती के लाेगाें के साथ परिजनाें से पूछताछ की। उन्होंने अपने स्तर से जांच-पड़ताल की है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.