Published on August 24, 2021 4:12 pm by MaiBihar Media

बिहार में नए राजनीतिक समीकरण की सुगबुगाहट शुरु हो चुकी है। इसकी बनागी शुक्रवार को सियासी गलियारों में देखने को मिली। सुत्रों का कहना है कि लोजपा पर अपनी दावा पेश करने वाले चिराग ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बंद कमरे में बातचित की है। इतना ही नहीं खबर यह भी है कि चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा का समर्थन अब राजद से भी प्राप्त है।

दरअसल, जब चिराग अपनी आशीर्वाद यात्रा के क्रम में खगड़िया के शहरबन्नी पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी बड़ी मां का आशिर्वाद लिया और बंद कमरे में उनकी राजद के अलौली विधायक रामवृक्ष सदा और राजद जिलाअध्यक्ष कुमार रंजन के साथ बातचित हुई। सुत्रों की माने तो अलौली के राजद विधायक ने चिराग और तेजस्वी यादव की बात करवायी है। बंद कमरे में दोनों की लंबी बातचीत हुई। कहा जा रहा है कि चिराग की यात्रा को राजद का समर्थन प्राप्त है।

यह भी पढ़ें   जम्मू-कश्मीर: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस, महबूबा और फारूक पर बोला हमला

वहीं, राजद के सुत्रों का कहना है कि चिराग महागठबंधन के बंधन से पहले संगठन मजबूत करने की तैयारी में लगे हैं। इसलिए उन्होंने महागठबंधन के बंधन से बंधने से तो फिलहाल इंकार कर दिया है। लेकिन, तेजस्वी को उन्होंने यह अश्वासन जरुर दिया है कि एनडीए के बंधन से मैं अब मुक्त हो गया हूं। यात्रा खत्म करने के बाद हम इस दिशा में फैसला करेंगे। बहरहाल, जो कुछ हो बिहार की राजनीति कब किस करवट ले, ये कोई नहीं जानता। राजनीतक विशेषज्ञों का मानना है कि आने वाले समय में दोनों एक साथ दिखाई दे सकते हैं। इसके पिछे कारण वे दोनों की एक स्वर बयानबाजी से जोड़कर देखा जा रहा है।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.