Published on August 22, 2022 11:21 am by MaiBihar Media

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए विदेश जाएंगे। जहां पर वह फेफड़ा संक्रमण सहित अन्य बीमारियों का इलाज करवाएंगे। इसके लिए परिवार के दूसरे सदस्य डॉक्टरों से सलाह ले रहे हैं। आपको बात दें किए लालू यादव सिंगापुर जाएंगे। इलाज को जाने के लिए डॉक्टरों ने इजाजत दे दी है।

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पहले ही कई प्रकार की बीमारियों से ग्रसित हैं। प्रोस्टेट, यूरिक एसिड, फेफड़े के साथ ही शुगर, बीपी के साथ ही ह्रदय रोग,थैलीसीमिया, ब्रेन, आंख की उनकों परेशानी है। वहीं कुछ दिनों पहले राबड़ी आवास में सीढ़ी पर चढ़ने के दौरान वो गिर पड़े थे जिसमें उनके कंधे व हाथ में चोट आ गई थी। जिसके बाद उन्हें पारस में एडमिट किया था। स्थिति में सुधार नहीं होने के कारण उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया। वहीं दोनों किडनी 75 प्रतिशत तक खराब हो चुकी है। इसके लिए वह सिंगापुर जाने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सिंगापुर में ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य रहती है। जिससे उन्हें इलाज के दौरान सहूलियत मिलेगी।

यह भी पढ़ें   महानगर अध्यक्ष ने लगाया मारपीट का आरोप तो लालू के लाल ने किया इस्तीफे का ऐलान

आपको बता दें कि 15 अगस्त को लालू दिल्ली से पटना आए थे और 16 अगस्त को कैबिनेट विस्तार में शामिल हुए थे। इससे पहले तेजस्वी दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सीपीएम नेता सीताराम येचुरी समेत कई नेताओं से मुलाकात की थी। वहीं लालू यादव से भी तेजस्वी यादव ने कैबिनेट के विस्तार पर काफी चर्चा की थी। लालू यादव के पटना आने की सूचना पर ही उनके चाहने वाले पटना एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे व फूलों की वर्षा कर उनके आवास पर लाए।

close

Hello 👋
Sign up here to receive regular updates from MaiBihar.Com

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.